News

Stocks in news: खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल, बनी रहे नजर

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

TITAN पर फोकस

TITAN के Q1 अपडेट से बेहतर प्रदर्शन के संकेत दिए है।  LOW BASE के चलते रेवेन्यू में 117 परसेंट की ग्रोथ देखने को मिली।  ज्वेलरी सेगमेंट में 107% का उछाल दर्ज हुआ। WATCHES और EYE WEAR में भी पिछले साल की तुलना में ज्यादारौनक रही।

RBL BANK पर फोकस

साल-दर-साल आधार पर Deposits 21% बढ़कर 74,480 करोड़ रुपये पर रही है जबकि Advances 2% बढ़कर 58,755 करोड़ रुपये पर आ गई है।

SOBHA पर फोकस

SOBHA के लिए Q1 बढ़िया रहा।कुल बिक्री  40 परसेंट बढ़कर करीब 680 करोड़ रही।  वही RBL बैंक की डिपॉजिट में 21 परसेंट का उछाल देखने को मिला।  पहले की तुलना में बैंक ने 2 परसेंट ज्यादा कर्ज  दिए।

TANLA PLATFORMS पर फोकस

सब्सिडियरी Karix Mobile ने Panasonic India से करार किया है। WhatsApp Solution के लिए Panasonic India से करार किया है।

GREAVES COTTON पर फोकस

गुजरात में 50,000 की कीमत पर ई-स्कूटर लॉन्च की है।

स्टील सेक्टर में निवेश के करार

ओडिशा सरकार ने 1.46 करोड़ रुपये के निवेश को मंजूरी दी है। Tata Steel क्षमता विस्तार पर 47,599 करोड़  निवेश करेगी। वहीं JSPL अंगुल प्लांट के विस्तार पर 24,562 निवेश करेगीजबकि Bhushan Power & Steel के संबलपुर प्लांट में 55,000 करोड़ का निवेश होगा।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.