News

द‍िल्‍ली: 8 दिन की लव मैरिज, 9वें दिन पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या

बुराड़ी
राजधानी द‍िल्‍ली के बुराड़ी इलाके में शनिवार सुबह एक महिला की हत्या का बेहद हैरतअंगेज मामला सामने आया है। आरोप पति पर है। अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने वाले कपल ने काफी समय से चल रहे अफेयर के बाद 14 अक्टूबर को कोर्ट मैरिज की थी। हाथों की मेंहदी भी अभी छूटी न थी। शनिवार सुबह अचानक आरोपी पति ने कमरे में उसकी चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गया। हालांकि वारदात के कुछ ही घंटे में बुराड़ी पुलिस की टीम ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान 21 वर्षीय मुहम्मद आजाद के तौर पर हुई है।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह 9:55 बजे पीसीआर कॉल मिली थी। कॉल करने वाला कीर्ति का भाई भोला था। उसने बताया कि वेस्ट कमल विहार, गली नंबर 10 में उसकी बहन की हत्या करके उसका पति फरार हो गया है। कुछ ही मिनटों में लोकल पुलिस वहां पहुंच गई। पहले से आसपास के लोगों की भीड़ जमा थी। घटनास्थल पर कमरे में 19 साल की कीर्ति का खून से लथपथ शव पड़ा था।

ड्राइवर है आरोपी

जांच में मालूम चला कि कीर्ति के मायके का परिवार मूल रूप से यूपी के एटा का रहने वाला है। राधा विहार, लेबर चौक के पास रहता है। कीर्ति और मुहम्मद आजाद के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मुहम्मद आजाद मूल रूप से यूपी के बिजनौर के नगीना का रहने वाला है। दिल्ली के नंद नगरी में रहता है। आजादपुर से मुकुंदपुर रूट पर ग्रामीण सेवा पर ड्राइवर है।

दोनों ने 14 अक्टूबर को की थी कोर्ट मैरिज
कीर्ति और मुहम्मद आजाद ने 14 अक्टूबर को कोर्ट मैरिज कर ली थी। शादी के बाद कमल विहार गली नंबर 10 में किराए पर रह रहे थे। पूछताछ से पता चला कि आरोपी मुहम्मद आजाद की कीर्ति के साथ शादी के अगले ही दिन से कहासुनी होने लगी थी। दोनों में यही मनमुटाव शनिवार को इस कदर बढ़ गए कि आरोपी मुहम्मद आजाद ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी, उसके बाद वहां से भाग गया।

अवैध संबंधों ने कर दिया परिवार का अंत, पत्नी ने बहन के दामाद से करवा दी पति की हत्या

पुल‍िस ने आरोपी को क‍िया अरेस्‍ट
चीख पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे। उसके बाद कीर्ति के भाई को जानकारी दी। वहां से पुलिस को इत्तला मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। आरोपी मुहम्मद आजाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

pic - 2021-10-24T001338.709

सांकेतिक तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.